Homeमुजफ्फरपुरमामूली विवाद पर उड़ा अफवाह जमकर हुई पत्थरबाजी

मामूली विवाद पर उड़ा अफवाह जमकर हुई पत्थरबाजी

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में एक मामूली विवाद के बाद उड़े अफवाह पर दो पक्षों में जमकर हुई पत्थरबाजी मौके पर  असमाजिक तत्वों ने कई घरों के गेट पर इट पत्थर से किया वार। वही दोनों पक्षों के असमाजिक तत्वों के द्वारा जमकर हंगामा किया गया। दरसल यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS Newsजंहा अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शहर में कई जगह से जुलूस निकाला गया। इसी क्रम में जिले के सदर क्षेत्र के मझौलिया में भी एक पक्ष के द्वारा जुलूस निकला गया था। इसी दौरान मझौलिया में जुलूस में शामिल कुछ युवक तलवारबाजी से करतब दिखाते हुए जय श्री राम का नारा लगाने लगे। जिसका दूसरे पक्ष के स्थानीय लोगों ने विरोध किया उनका कहना था कि यह तलवारबाजी मत कीजिए। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग आकर्षित हो गए मौके पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाने लगा साथ ही आसपास के घरों पर पत्थरबाजी करने लगे। कई घरों के गेट पर तलवार से हमला किया। जिसके बाद स्थानीय लोग भी आकर्षित हो गए और आकर्षित लोगो ने भी पत्थर चलाना शुरु कर दिया। जिसके बाद दूसरी पक्ष के लोग मौके से भाग कर कुछ दूर पर पहुंचे और उधर से भी पत्थर बाजी शुरू कर दिया।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे एसडीएम पूर्वी अमित कुमार, एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित, सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष, काजी मोहम्मदपुर थाना समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। आक्रोशित लोगो को समझा बुझा का मामला को नियंत्रण में किया गया। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। वही मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि दो पक्षों में झड़प की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची है। कुछ लोगो के द्वारा सोशल मीडिया पर बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। ऐसा कुछ नही है। एक व्यक्ति घायल हुआ है। उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले किं छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments