Homeचैनपुरमामूली विवाद को लेके युवक के साथ मारपीट सीएचसी में हुआ इलाज

मामूली विवाद को लेके युवक के साथ मारपीट सीएचसी में हुआ इलाज

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर के निवासी एक युवक के साथ मामूली विवाद को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है जिसमें लोहे के फाइटर से चोट लगने के कारण सर में चोट है जिनका इलाज चैनपुर सीएचसी में हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए घायल युवक रविंद्र कुमार पिता मंगरु प्रसाद ग्राम शेरपुर के द्वारा बताया गया शाम के पहर वह शंकर जी के मंदिर की तरफ जा रहा था उस समय गांव के कुछ बच्चों के द्वारा बोलबाजी की जा रही थी, जिस पर रविंद्र कुमार के द्वारा बुलाकर बच्चों को समझाया गया।

इसी बात को लेकर गांव के ही अनिल बैठा के पुत्र एवं नरेश पासवान के पुत्र के द्वारा रविंद्र कुमार का कालर पड़कर गाली गलौज किया जाने लगा, स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा बीच बचाव करने के बाद झगड़ा खत्म हो गया, दूसरे दिन शनिवार की दोपहर थाना गेट के सामने स्थित दुकान पर वह कुछ सामान ले रहे थे वहां भी दोनों लड़कों के द्वारा गाली गलौज और मारपीट की जाने लगी।

इसके बाद रविंद्र कुमार घर पहुंचे तो वहां भी दोनों लड़कों के द्वारा मारपीट किया गया, दोनों लड़के हाथ में फाइटर पहने हुए थे जिससे मारपीट की गई है। घरवालों के द्वारा चैनपुर सीएचसी में इलाज के लिए लाया गया जहां से इलाज करवाने के बाद थाने में शिकायत की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments