Homeचैनपुरमहिला ने मारपीट और अर्धनग्न करने का लगाया आरोप हुआ FIR

महिला ने मारपीट और अर्धनग्न करने का लगाया आरोप हुआ FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जिगनी के निवासी एक महिला ने ग्राम भैंसहट में गीता घाट आश्रम के बाहर कुछ लोगों के द्वारा मारपीट करते हुए अर्धनग्न करने का आरोप लगाकर चैनपुर थाने में आधा दर्जन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

आवेदन में महिला आशा देवी पति साहेब राय ने बताया है वह जिगनी की निवासी है भैंसहट के गीता घाट आश्रम के बाहर भैंसहट गांव के निवासी रामलाल राम जिगनी गांव के निवासी मनीष राय के साथ मारपीट कर रहे थे, जब वह मारपीट से मना की तो रामलाल राम, श्यामलाल राम, रामदिहल राम, बिनोद राम, रामध्यान राम, पप्पू राम, विनोद राम आदि के द्वारा अपने हाथ में लिए गए लाठी डंडा से महिला आशा देवी के साथ मारपीट की जाने लगी मारपीट के दौरान वह जमीन पर गिर गई तो उन लोगों के द्वारा महिला को अर्धनग्न कर दिया गया।

साथ ही गले में पहने गए सोने की चेन और दो हजार रुपए छीन लिया गया, शोर शराबा करने पर स्थानीय लोग जब जुटने लगे तो महिला की किसी तरह जान बची जिसके बाद वह चैनपुर थाना पहुंचकर मामले से जुड़े शिकायत की है।
वहीं इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया गया ग्राम भैंसहट में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments