Homeभागलपुरमहिला का मिला शव, सैय्यद शाहनवाज ने कहा घटना को जातीय रंग...

महिला का मिला शव, सैय्यद शाहनवाज ने कहा घटना को जातीय रंग देने का न करें प्रयास

Bihar: भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला के शव मिलने के बाद हुए बवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने बयान जारी करते हुए कहा की नवगछिया के रंगरा में जो हिंसा हुई है उसकी मैं घोर निन्दा करता हूं। लेकिन इसको कहीं से जातीय रंग देने की जरूरत नहीं है, कानून इसमें अपना काम करेगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

नवगछिया थाना
नवगछिया थाना

जो लोग इस घटना में संलिप्त है। उनपर आवश्यक कार्यवाही होगी। जब लाश मिली और हंगामा हुआ पुलिस ने अहम वक्त पर पहुंच कर बहुत बड़ी घटना को रोकने का काम किया। पुलिस प्रशासन और बिहार सरकार ने जिस तरह से इस घटना को संभाला है उसके लिए मैं बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं की यह घटना यहीं पर समाप्त हो जाए।  दोनो समुदाय के लोगो से अपील है की किसी के बहकावे में न आए। बल्कि कानून पर भरोसा करें उनको जरूर न्याय मिलेगा।

आपको बता दें नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना अंतर्गत रंगरा गांव में सुबह ही दो दिनों से लापता महिला शोभा देवी की लाश मिली थी। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था। साथ हीं खबर कवरेज कर रहे पत्रकारों के साथ भी मारपीट की थी, और वीडियो बनाने वाले लोगो के मोबाइल छीन कर आग के हवाले कर दिया था। वही जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी कई राउंड हवाई फायरिंग की थी।  ग्रामीण इस घटना को जातीय रंग भी देने का प्रयास कर रहे थे। चूंकि मृत महिला ओबीसी समाज से संबंध रखती थी और जिस पर आरोप लगा है वो ब्राह्मण समाज से ताल्लुकात रखता है जिसके वजह से कुछ लोग इस घटना को जातीय रंग देने प्रयास कर रहे है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments