Homeचैनपुरमहागठबंधन की बन रही है सरकार 4 जून को मोदी की विदाई,...

महागठबंधन की बन रही है सरकार 4 जून को मोदी की विदाई, तेजस्वी

Bihar: कैमूर जिले के सासाराम संसदीय क्षेत्र कैमूर जिले के नगर पंचायत हाटा के श्री श्री 108 हाई स्कूल के मैदान में मंगलवार के दोपहर 3 बजे के करीब सासाराम संसदीय सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम के समर्थन में पहुंचे तेजस्वी यादव मुकेश साहनी एवं तेज प्रताप यादव के द्वारा आम जनों से महागठबंधन के प्रत्याशी को पंजा छाप पर वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की गई है।
तेज प्रताप यादव के द्वारा संबोधित करते हुए कहा गया आप सभी लोग एक जुट होकर अपना एक-एक मत मनोज राम को देकर भारी मतों से विजई बनाने का कार्य करें।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

वहीं मुकेश साहनी के द्वारा लोगों को संबोधित करते हुए कहा गया केंद्र में सरकार दलित पिछड़ा गरीबों का नहीं है यह अमीरों की पार्टी है। दलित विरोधी पार्टी है, मैं गरीब मल्लाह का बेटा 900 रुपए की नौकरी करता था, जिसे छोड़कर बिहार में आया और गरीब मल्लाहों के उत्थान के लिए कार्य किया किसी तरह चार विधायक बने भाजपा ने चारों विधायक को तोड़ दिया और खरीद लिया सहित कई बातें कही गई।

वहीं तेजस्वी यादव के द्वारा लोगों को संबोधित करते हुए कहा गया हमने 17 माह में 5 लाख लोगों को नौकरी देने का कार्य किया है, बीच में चाचा जी पलट गए नहीं तो 8 लाख लोगों को नौकरी देते, मोदी जी खुद 75 साल के होकर 5 साल और मांग रहे हैं और योजना लेकर आए हैं अग्निवीर नौजवानों को नौकरी दिए हैं 18 साल में जॉइनिंग और 22 साल में रिटायरमेंट 22 साल में रिटायर होने के बाद नौजवान क्या करेंगे, महागठबंधन की सरकार भारी बहुमत से बन रही है 4 जून को नरेंद्र मोदी की विदाई तय है।

दूसरे चरण के चुनाव को दौरान ही मेरी हड्डी में चोट लग गई डॉक्टर ने मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी तब मैं डॉक्टर से कहा मैं तब तक बेड रेस्ट नहीं करूंगा जब तक की मोदी को बेड रेस्ट ना करा दूं।
मोदी जी जब भी बिहार में आते हैं खाली म म म म म का करते हैं,
उनका एजेंडा है म से मछली म से मटन म से मंगलसूत्र म से मंदिर म से मस्जिद लेकिन म से महंगाई भूल जाते हैं, मोदी जी महंगाई पर भी कुछ कहिए, 2014 में जब पेट्रोल 60 रुपए लीटर था तो महंगाई डायन थी, आज 100 से पार है, तो महंगाई महबूबा और भौजाई बनी हुई है, महागठबंधन की सरकार बनते ही एक करोड़ बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दी जाएगी, प्रत्येक वर्ष गरीब महिलाओं के खाते में 1 लाख भेजे जाएंगे, वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष शिवदास बिंद के द्वारा किया जबकि संचालन राजद के भोलानाथ यादव ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments