Homeभागलपुरमहर्षि मेंही के रोल में दिखेंगे भूतनाथ फिल्म के अभिनेता प्रियांशु चटर्जी

महर्षि मेंही के रोल में दिखेंगे भूतनाथ फिल्म के अभिनेता प्रियांशु चटर्जी

Bihar: भागलपुर में अब से बस थोड़ी देर बाद ही महर्षि मेंही पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म महर्षि मेंही एक विचार एक व्यक्तित्व का टीजर आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत द्वारा जारी किया जाएगा। इस फिल्म के लीड एक्टर का नाम सामने आ गया है। तुम बिन दिल का रिश्ता, भूतनाथ जैसी फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता प्रियांशु चटर्जी इस फिल्म में महर्षि मेंही के रोल में नजर आएंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्रियांशु चटर्जी

सुधीर पांडेवही आपको बता दे की महर्षि मेंही के गुरु देवी साहब के रूप में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुधीर पांडे नजर आएंगे इसके अलावा लगान फिल्म में भूरा के रोल में नजर आने वाले आदित्य लखिया भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कई ऐसे ही फिल्मी सितारे हैं जो इस फिल्म में नजर आएंगे।

बताया गया की फिल्म मार्च तक देश भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर दीपक साह ने बताया कि संतमत सत्संग महासभा संस्थापक सद्गुरु महर्षि मेंही पर बनने वाली फिल्म का शूटिंग का ज्यादा हिस्सा झारखंड के डाल्टनगंज में शूट हुआ है। इसके अलावा पूर्णिया जिला स्कूल, पूर्णिया के बाजार और अररिया, भागलपुर के कुप्पाघाट आश्रम और बरारी घाट पर भी शूट किया गया है। फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर सुधांशु दूबे हैं। जो भूतनाथ जैसे फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments