Homeमोहनियामल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी पर पलटवार कहा, झूठों के सरदार है...

मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी पर पलटवार कहा, झूठों के सरदार है पीएम मोदी

Bihar: मोहनियां में स्थानीय जगजीवन मैदान में रविवार को आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा गया कि वे चुनावी मंच से कुछ भी बोलते रहते हैं। कांग्रेस के नेताओं की बेइज्जती करते हैं। यह शोभा नहीं देता। पीएम मोदी झूठ बोलने में माहिर हैं। उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में बहुत वादे किए। जनता को सब याद है। फिर  पीएम  बनने के बाद एक भी वादा को पूरा नहीं कर पाए। वे झूठों के सरदार हैं। वे कहते हैं कि नेहरू, इंदिरा ,राजीव ने देश के लिए कुछ नहीं किया है। आज देश में जो प्रगति है वह कांग्रेस की देन है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आजादी की लड़ाई में कांग्रेस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। वर्ष 1965 व 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध में कांग्रेस सरकार ने जीत हासिल की थी। पीएम मोदी धर्म के नाम पर लोगों को बांट रहे हैं। लोगों को बांटना और राज करना उनका मुख्य एजेंडा है। वे कभी महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करते। 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने जो वादे किए थे उसमें से एक को भी पूरा नहीं कर पाए। कांग्रेस देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। केंद्र में अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो 30 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। पहले की जितनी अस्थाई नौकरियां हैं उन्हें स्थाई किया जाएगा। किसानों का कर्ज माफ होगा। कृषि संबंधी सामान जीएसटी मुक्त होगा। हर घर की एक -एक महिला को एक एक लाख रुपये दिया जाएगा।

हर व्यक्ति का 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा होगा। हर राज्य में जाति आधारित गणना कराई जाएगी। मनरेगा के मजदूरों को चार सौ रुपये मजदूरी मिलेगी ।केंद्र सरकार ने सिर्फ अमीरों का कर्ज माफ किया है। किसान और गरीब कर्ज के बोझ से दबे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सासाराम और कैमूर की धरती का गौरवशाली इतिहास रहा है। यहां से बाबू जगजीवन राम आजीवन सांसद रहे। इसके बाद मीरा कुमार ने प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम को जिताने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता माले के जिला सचिव विजय यादव और संचालन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील कुशवाहा ने किया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments