Homeमुजफ्फरपुरमरीज के मौत के बाद अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

मरीज के मौत के बाद अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

Bihar: मुजफ्फरपुर ज़िले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जूरण छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद देर शाम से ही डेड बॉडी को रखकर अस्पताल प्रशासन के द्वारा पैसे का डिमांड किया जा रहा था। साथ ही परिजनों को बीमार बच्चे से मिलने तक नहीं दिया गया। अस्पताल प्रशासन पर परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों के द्वारा सुबह तक इंतजार किया गया की अस्पताल प्रशासन की तरफ से कोई पहल हो और मामला शांत हो जाए लेकिन अस्पताल प्रशासन मानने को तैयार नहीं हुआ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद सैकड़ो की संख्या में पीड़ित परिवार के तरफ से ग्रामीण फूलार हॉस्पिटल पहुंचे और डेड बॉडी को देने की बात कहने लगे। तभी अचानक वंहा पुलिस भी आ पहुंची लेकिन परिजनों और अस्पताल प्रशासन के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते हैं उग्र परिजनों और अस्पताल के कर्मियों के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

पुलिस के सामने ही अस्पताल प्रशासन और पीड़ित परिवार के सदस्यों की जमकर मारपीट हुई। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर नगर एएसपी भानु प्रताप सिंह ने कहा कि इलाज के क्रम में बच्चे की मौत हो गई थी जिसको लेकर विवाद हुआ था दोनों तरफ से मारपीट हुई है अस्पताल और पीड़ित परिवार के बीच मामले को निपटाया गया है दोनों पक्षों का बॉन्ड भरवारा गया है और यह हिरायत दी गई है कि इस तरह की घटना आगे नहीं हो अन्यथा कांड दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments