Homeरामगढ़मधुमक्खी के झुंड ने वृद्ध महिला को डंसा, इलाज के दौरान मौत

मधुमक्खी के झुंड ने वृद्ध महिला को डंसा, इलाज के दौरान मौत

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सदुल्लहपुर गांव में एक वृद्ध महिला पर मधुमक्खी के झुंड के द्वारा हमला कर देने का मामला सामने आया है। इस दौरान मधुमक्खी के डंसने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गुरुवार को अहले सुबह महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ का रेफरल अस्पताल

 

मृतक महिला की पहचान सदुल्लहपुर गांव के स्व. तुफानी बिंद की पत्नी लेदिया कूंवर के रूप में की गई है। घटना से संबंधित जानकारी देते हुए सदुल्लहपुर- डरवन पंचायत के मुखिया अंबिका बिंद ने बताया कि बुधवार की शाम महिला गांव से पश्चिम बगीचे में पेड़ से सुखी लकड़ी चुनने गई थी। पति की मौत के बाद वह घर में अकेली हीं रहती थी। उसका इकलौता पुत्र बाहर के शहर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। महिला खाना पकाने के लिए बगीचे से अक्सर सुखी लकड़ी लाया करती थी। बुधवार को जब वह बगीचे में लकड़ी चुन रही थी, इसी दौरान अचानक भंवरों के झुंड ने उसपर हमला कर दिया।

अचानक हमले से घबरा कर महिला जान बचाने के लिए भागने के क्रम में जमीन पर गिर पड़ी। इस दौरान मधुमक्खी ने महिला के पुरे शरीर में जगह जगह काट कर जख्मी कर दिया। कई जगहों पर मधुमक्खी का डंक धंसा हुआ था। महिला के बचाने के शोर पर ग्रामीण बगीचे में पंहुचे और कंबल ओढ़कर किसी तरह जख्मी महिला को मधुमक्खी से बचाकर गांव के हीं निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। इलाज के दौरान गुरुवार की अहले सुबह जख्मी महिला ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments