Homeरामपुरमड़ई में आग लगने से 25 बकरियां जलकर खाक

मड़ई में आग लगने से 25 बकरियां जलकर खाक

Bihar: रामपुर स्थानीय प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत बाराडीह गांव के महादलित बस्ती में शनिवार को पिंटू मुसहर के फूस के मड़ई में आग लगने से 25 की संख्या में बकरा और बकरी के जलकर खाक हो जाने का मामला सामने आया है। आग कब और कैसे लगी किसी को कुछ पता नहीं चला । ग्रामीण द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। आग इतनी भयानक थी कि किसी की एक न चली।  ग्रामीणों के द्वारा  बकरियों को भी बचाने का प्रयास किया गया लेकिन आग के आगे किसी का एक नहीं चला और देखते ही देखते फूस के मड़ई के साथ 25 की संख्या में बकरा और बकरी जलकर खाक हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित पिंटू व उसकी पत्नी गाव में ही पीडीएस राशन की दुकान पर राशन लेने गए हुए थे। घटना के सम्बन्ध में पीड़ित के द्वारा बताया गया की मैं अपने परिवार के साथ पीडीएस दुकान पर गाव में ही राशन लेने गया था। तभी गांव में हो हल्ला हुआ कि आग लगी है जब मैंने पता किया तो पता चला की आग मेरे ही मड़ई में लगी है। मैं दौड़ते हुए अपने परिवार के साथ अपने घर पहुंचा तो देखा कि मेरा मड़ई पूरी तरह जल चुका है और उसमें मेरी 25 बकरियां जलकर खाक हो गई है।

ग्रामीणों द्वारा आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया गया था लेकिन आग को नही बुझाया जा सका। आग कब और कैसे  लगी किसी को कुछ पता नही। उसी में से किसी ग्रामीण द्वारा प्रखंड प्रमुख घूरा सिंह को सूचना दी जहा तत्काल प्रमुख द्वारा थाना और अंचल को सूचित किया गया। तत्काल सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष विकास कुमार अग्नि सामक व दल बल के साथ स्थल पर पंहुचे तब तक आग सब कुछ अपने चपेट में ले चुका था। घटना के बाद राजस्व कर्मचारी स्थल पर जाकर जांच पड़ताल कर रिपोर्ट सीओ को देने की बात कही। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया आग लगने की सुचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुँच जांच पड़ताल किया गया। जिसमें 25 बकरा बकरी जल कर खाक हो गई है। पीड़ित द्वारा आवेदन देने की बात कही गई है,आवेदन प्राप्त होते ही आवेदन के आलोक में आगे की कार्यवाई की जायेगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments