Homeबाँकामछली व्यवसायी पिता-पुत्र को अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती

मछली व्यवसायी पिता-पुत्र को अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती

Bihar: बांका जिले के बेलहर में मंगलवार की देर शाम मछली व्यवसायी पिता-पुत्र को बदमाशों के द्वारा अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। फिरौती की मांग की गई है। बदमाशों ने राशि के लिए पिता को बुधवार की सुबह मुक्त कर (13 वर्षीय) पुत्र अरुण कुमार को अपने पास रखा है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले में जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के बोड़वा गांव निवासी मछली व्यवसायी खुशल पंडित ने बेलहर थाना आकर इसकी शिकायत की है। व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि 10 किलो मछली के आर्डर पर पिता-पुत्र बाइक से रगदानगर गांव से मछली पहुंचा कर लौट रहे थे। तभी तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने पिता पुत्र को पकड़ लिया और फिरौती की मांग की। मांगी गई फिरौती की रकम 2 से 3 लाख रुपए हैं।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि व्यवसायी की सूचना पर पुलिस अपहृत बालक अरुण की बारामदगी को लेकर खोज कर रही है। बता दे की इससे पहले भी ग्रामीण चिकित्सक, शिक्षक सहित आधा दर्जन लोगों को बदमाशों ने अपहरण किया था। बेलहर पुलिस  इस मामले से पहले जमुई एवं बेलहर के कुछ बदमाशों को भी गिरफ्तार किया था। इसके कुछ दिन बाद ही बदमाशों ने फिर अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments