Homeगोपालगंजमंदिर से गायब पुजारी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मंदिर से गायब पुजारी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Bihar: गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जगनाथा गांव के पास एक पुजारी की हत्या के विरोध में आकर्षित लोगों के द्वारा सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किए जाने का मामला सामने आया है। सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पत्थर से हमला बोल दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में लेन के लिए कई राउंड फायरिंग की गई। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में आया। इस दौरान आक्रोषितों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना से संबंधित जानकारी देते हुए मृतक के भाई भाजपा नेता व पूर्व मुखिया अशोक साह ने बताया कि पिछले 5 दिन पूर्व उसका भाई मंदिर से गायब हो गया था।

गायब होने के बाद स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया गया। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद आज उसका शव गांव के खेत से गड्ढे में पाया गया। जिसका आंख निकाला गया था, जीभ काट दी गई थी और प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई गई है। मृतक के भाई ने बताया कि पूर्व में ही आरोपियों द्वारा मंदिर के जमीन को कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी। पिछले 4-5 सालो से मंदिर की देखभाल किया जा रहा है। जब भी कुछ कार्यक्रम किया जाता था वहां कुछ दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा विरोध किया जाता था। कुछ जमीन मंदिर के लिए खरीदा गया था जिसे अपराधियों द्वारा जबरन जोत दिया गया था। जिसके बाद वह तनाव में रहता था। कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसी बीच रविवार की रात से गायब हो गया। थाना को इसकी सूचना दी गई लेकिन कोई कार्यवाई नही हुई। वही इस संदर्भ में एसडीपीओ प्रांजल ने बताया की जैसे ही हम लोगो को शव मिला वैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी।  कुछ लोगो द्वारा पत्थरबाजी भी किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments