Homeशेखपुराभूमि विवाद को लेकर पिता ने पुत्र को चाकू गोदकर किया घायल

भूमि विवाद को लेकर पिता ने पुत्र को चाकू गोदकर किया घायल

Bihar: शेखपुरा जिले के चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत करंडे थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव में भूमि विवाद को लेकर पिता के द्वारा अपने छोटे पुत्र को चाकू गोदकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। इस घटना में युवक राजेश कुमार बुरी तरह से घायल हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिन्हे ग्रामीणों की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। घायल युवक गांव के नरेश महतो का पुत्र बताया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल 3 सहोदर भाई है। उसके पिता के नाम कुल 16 बीघे जमीन था। जिसमे पिता ने 8 बीघे भूमि को बेच दिया। पिता के द्वारा उसे कामचोर बता कर वर्ष 2016 में परिवार से अलग कर दिया गया था। तब से वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है। पिता द्वारा लगातार भूमि बेचे जाने के कारण वह कोर्ट में एक टाइटल सूट कर दिया। जिसके कारण माता पिता उससे काफी नाराज रहने लगे।

घायल की पत्नी ने बताया कि उसके ससुर आज उसे गाली गलौच कर रहे थे। जिसका विरोध करने पर ससुर पुत्र के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। उसी दौरान वह ससुर के हाथ से बाद में चाकू छीनने में सफल हुई। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को सूचना मिली है। फिलहाल घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। लिखित शिकायत मिलने के उपरांत आगे की करवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments