Homeगयाभीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Bihar: गया जिले में एसपी कार्यालय के समीप प्रदर्शन कर रहे भीम आर्मी की कार्यकर्ताओं पर पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज करने का मामला सामने आया है। जिसमे कई कार्यकर्ता घायल हो गए है। वहीं दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस दौरान अफरातफरी का माहौल उत्पन हो गया हालांकि सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी हिमांशु, सीटी डीएसपी पीएन साहू सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले शांत कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News NS News

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। लेकिन उनके पास प्रदर्शन को लेकर किसी तरह की अनुमति नहीं थी। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोग जबरन एसएसपी कार्यालय के गेट के अंदर प्रवेश करना चाह रहे थे। गेट पर मौजूद पुलिस बल के द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वे लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई करनी पड़ी। इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस तरह का व्यवधान कहीं भी बर्दाश्त करने लायक नहीं है। एसएसपी कार्यालय में सभी की समस्याएं सुनी जाती है, तरीके से लोग अपनी समस्या को लेकर आ सकते हैं और अपनी बातों को रख सकते हैं।

कई लोगों को प्रदर्शन में बरगला कर लाया गया था, जो लोग प्रदर्शन में थे उन्हें मालूम भी नहीं था कि वे लोग क्यों आए हैं ? इस तरह से धोखे में रखकर  कई लोगों को प्रदर्शन में शामिल किया गया। इसके पीछे जो लोग भी हैं, उनके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  जबकि वहीं इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सौरभ राज ने बताया कि आए दिन अपराधी घटनाएं घट रही है, लेकिन पुलिस इन घटनाओं को रोकने में विफल है। खासकर दलित और गरीब लोगों के साथ जब घटना होती है और वे थाने जाते है तो उन्हें डांट कर भगा दिया जाता है। पुलिस प्रशासन की यह तानाशाही नहीं चलेगी। इन तमाम बातों को लेकर हमलोगों ने आक्रोश मार्च निकाला है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments