Homeनवादाभाजपा के समर्थन में यूपी के सीएम योगी ने लालू परिवार पर...

भाजपा के समर्थन में यूपी के सीएम योगी ने लालू परिवार पर जमकर साधा निशाना

Bihar:  नवादा पहुंच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जमकर साधा गया निशाना। योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे के साथ की। इसके बाद स्थानीय भाषा में उन्होंने सभा में उपास्थित आम जनता एवं एनडीए गठबंधन क़े पदाधिकारियों का अभिवादन किया। इस दौरान उनके द्वारा कहा गया की नवादा लोक नायक जयप्रकाश नारायण और बिहार क़े प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की भूमि है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में 10 साल में भारत बदला है और दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने भारत के भाईयों और बहनों के साथ भारत की सीमाओं को भी सुरक्षित किया है। भाजपा क़े शासन काल में आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ है। जम्मू कश्मीर में लगे धारा 370 को हटाया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करके दिखती है। यही मोदी की गारंटी है और यही मोदी की कार्यशैली है। उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके समय में बिहार के पहचान पर संकट खड़ा हो गया था, वही गुंडाराज इन्होंने फिर लागू करने का प्रयास किया है। राष्ट्रीय जनता दल से कोई उम्मीद मत किजिए

ये चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमली फर्स्ट के बीच है। अच्छा हुआ हम बिहार में एनडीए को और सशक्त बनाने में सफल हुए। नहीं तो बिहार में लालू जी को परिवार के लिए ही सीट कम पड़ रही थी, आपने देखा होगा कि वो परिवार तक ही सीमित हैं। परिवार के बाहर सोचते ही नहीं। विकास भी होगा तो परिवार का ही,सीट भी मिले तो परिवार को ही। योजनाओं का लाभ भी परिवार को ही मिलना है। एक परिवार यूपी में भी है। यूपी की जनता पहले ही जवाब दे चुकी है। बिहार के लोगों को भी जवाब देने के लिए तैयार होना है। एक श्रेष्ठ भारत के लिए नरेंद्र मोदी का तीसरी बार पीएम बनना जरूरी है।

पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में 4 करोड़ लोगों को आवास मिला। कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा गया। हर घर जल से नल पहुंच रहा है। नए भारत का नया यूपी और बिहार है। उन्होंने कहा कांग्रेस क़े साशन काल में किसान आत्महत्या करता था , गरीब भूखा मरता था और नौजवान पलायन करता था। योगी ने कहा कि हालांकि उन्हें तो जनता ने स्यवं नकार दिया है।  यूपी और बिहार का रिश्ता का खास है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के धोखे में मत आइएगा। भारत दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्था बने इसके लिए आप सबसे निवेदन है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी क़ो प्रधानमंत्री बनाने का काम करिए। आप सभी लोग नवादा से विवेक् ठाकुर को वोट देकर जीता दीजिए। मौके पर हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल मेहता, पूर्व विधायक कन्हैया रजवार, बीजेपी प्रवक्ता कृष्ण चौधरी एवं सागरिका चौधरी समेत कई एनडीए क़े नेता मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments