Homeभागलपुरभागलपुर में दामाद की पिट-पिट कर हत्या

भागलपुर में दामाद की पिट-पिट कर हत्या

Bihar: भागलपुर जिले के सबौर थानाक्षेत्र अंतर्गत ममलखा गांव में शनिवार की सुबह एक युवक की पिट-पिट कर हत्या  कर देने का मामला सामने आया है। जिसकी पहचान फुलेश्वर मंडल के रूप में की गई है। जो मधेपुरा जिले के चौसा गांव के रहने वाले हैं। जिनकी शादी ममलखा गांव निवासी सुनैना से उसकी शादी हुई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News ससुराल में ही वह रह रहे थे। घटना की जानकारी पर सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल पुलिस बल के साथ पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। प्रारंभिक छानबीन में पत्नी की पड़ोस के एक युवक से नजदीकी संबंध को लेकर वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। हालांकि सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल ने फिलहाल हत्या का कारण आपसी विवाद बताया है। उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान सिर पर चोट लगने से फुलेश्वर की मौत हुई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है।

मृतक फुलेश्वर के मधेपुरा चौसा में रह रहे परिवार के सदस्यों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके आगमन  के बाद केस दर्ज करने की कवायद की जाएगी। पुलिस घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जिनमें अवैध संबंध, आपसी विवाद और शराब पीने के दौरान हुई मारपीट के बाद हत्या को अंजाम देने की जांच शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलेश्वर को शुक्रवार की देर रात तक विजया, गौतम, बुग्गा और वीरन ने शराब पिलाई थी। योजना के मुताबिक नशे में टुन्न होने पर उसे लोहे की राड और डंडे से बेरहमी से पीट कर बेहोश कर डाला। घटना को अंजाम देने के बाद उसे वहीं छोड़ आरोपित भाग निकले। जिसके बाद उसे बेहोशी हालत में एक स्थानीय डाक्टर के क्लिनिक में उपचार कराया गया लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments