Homeभभुआभभुआ से बांग्लादेश भेजा जा रहा 6 कंटेनर में कुल 200 पशु...

भभुआ से बांग्लादेश भेजा जा रहा 6 कंटेनर में कुल 200 पशु लखीसराय में बरामद

Bihar: भभुआ से 6 कंटेनर में गोवंश को लोड करके बांग्लादेश भेजा जा रहा था। लेकिन लखीसराय एसपी पंकज कुमार को मिली सूचना के आधार पर रामगढ़ चौक थाने की पुलिस ने सभी कंटेनरों को रोक लिया हालांकि दो कंटेनर के चालक भागने में सफल रहे। वहीं पुलिस ने चार कंटेनर के चालक सहित पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

कंटेनर में कुल 200 की संख्या में गोवंश लोड था। दरसल शनिवार की देर रात रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित, एसआइ सत्येंद्र नारायण सिंह, मनन सिंह, नागेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ उक्त कार्रवाई की।

 

गिरफ्तार चालक एवं पशु तस्करों में गया जिले के आमस थाना अंतर्गत सिहली गांव निवासी आयुग खान के पुत्र जाकिर खान, गया जिले के सिधाही थाना अंतर्गत बनिया बोरन गांव निवासी साहुद खान के पुत्र हसनात खान, गया जिले के परैया थाना अंतर्गत पिपरा गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र अजय यादव, गया जिले के आमस थाना अंतर्गत हेमजापुर गांव निवासी मुहम्मद तसलीम के पुत्र मुहम्मद वसीम एवं मजदूर भभुआ जिला के दुर्गावती थाना अंतर्गत मंसूरपुर गांव निवासी रमाकांत राम के पुत्र बलवंत राम शामिल है।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया की शनिवार की रात शेखपुरा जिले के पचना के पास पुलिस की टीम ने कंटेनर को रोकने के लिए हाथ दिया लेकिन कंटेनर नहीं रुकी। इसके बाद सूचना पर सिरारी थाना पुलिस ने भी रोकने की प्रयास किया लेकिन एक भी कंटेनर नहीं रुकी। उसके बाद रामगढ़ चौक थाना की पुलिस टीम ने रामगढ़ चौक पर बैरिकेडिंग करके कंटेनर को रोका और कब्जे में किया। कंटेनर में लगभग 200 गाय, बैल, सांढ लोड था। रविवार को रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने सभी मवेशी को हलसी प्रखंड के प्रेमडीहा के पास कंटेनर से उतरा जिसमें लगभग 15 मवेशी की मौत हो चुकी थी। गिरफ़्तार पशु तस्करों से उसके गिरोह के बारे में जानकारी ली जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments