Homeकैमूरभभुआ के 20 वार्ड परिषदों के द्वारा लोकसभा चुनाव किया गया बहिष्कार

भभुआ के 20 वार्ड परिषदों के द्वारा लोकसभा चुनाव किया गया बहिष्कार

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ नगर परिषद के 20 वार्ड परिषदों के द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 का वोट बहिष्कार किया गया। दरसल सैरात की वसूली में लाखों रूपए की लूट करने का नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी एवं सभापति तथा उप सभापति प्रतिनिधि पर आरोप लगते हुए विरोध जताया गया है। जिसकी जानकारी देते हुए भभुआ वार्ड 17 के वार्ड पार्षद मनेंद्र गोंड ने बताया कि नगर परिषद में सैरात के वसूली के पैसा का लूट किया जानें को लेकर हम पार्षद लोग द्वारा 20 अप्रैल 29 अप्रैल और 27 अप्रैल को आवेदन देकर जांच कराने का मांगे किया गया था लेकिन उनके द्वारा अभी तक कोई कार्यवाई नहीं किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद हमलोगो के द्वारा 3 मई को  जिला पदाधिकारी और अनुमण्डल पदाधिकारी को भी सैरात में किया जा रहा लूट को लेकर आवदेन दिया गया। लेकिन उनके द्वारा भी कोई कार्यवाई नहीं किया गया। जबकि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एवं नगर सभापति तथा उपसभा प्रतिनिधि के द्वारा खुलेआम सैरात की वसूली की लूट किया जा रहा है, जबकि अन्य नगर परिषद के कर्मी 10 लाख रूपये प्रतिमाह जमा करने के लिए तैयार है।

फिर भी सभी लोग तानशाही रवैया अपनाते हुए मिलीभगत कर खुलेआम नगर परिषद के सैरात के पैसे की लूट कर रहे हैं। वही इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देने के बाद भी उनके द्वारा कोई कार्यवाई नहीं किया जा रहा है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि इसमें वरीय अधिकारियों को मिलाकर सैरात के पैसे का लूट कर रहे हैं। जिससे नाराज होकर हम सभी 20 वार्डो के वार्ड पार्षद एकजुट होकर सामुदायिक रूप से लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार करते हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments