Homeचैनपुरभभुआ अधौरा चैनपुर में हुई सड़क दुर्घटना में पांच घायल इलाज जारी

भभुआ अधौरा चैनपुर में हुई सड़क दुर्घटना में पांच घायल इलाज जारी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर अधौरा एंव भभुआ थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं जिसमें कुछ लोग की स्थिति गंभीर है सभी घायलों का इलाज जारी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्रथम दुर्घटना भभुआ चैनपुर मार्ग में टेंपो पर सवार होकर आ रही एक महिला की हुई है, महिला अचानक चलती टेंपो से गिर गई जिस कारण से महिला को काफी चोटें आई है जिनका इलाज चैनपुर सीएचसी में हुआ है घायल महिला की पहचान इसलावती देवी पति विनोद यादव ग्राम सुहावल के निवासी के रूप में हुई है।

घायल महिला के द्वारा बताया गया भभुआ किसी निजी कार्य से गई थी जहां से टेंपो पर सवार होकर चैनपुर आ रही थी टेंपो चालक के द्वारा आगे के सीट पर बिठा दिया गया, महिला के द्वारा बार-बार कहा गया कि यहां से वह गिर जाएगी मगर चालक नहीं सुना चलती टेंपो में टर्निंग पर महिला टेंपो से गिर गई, जिस कारण पैर में एवं हाथ में चोटें हैं स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सीएचसी इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां घायल महिला का इलाज हुआ है।

NAYESUBAH

दूसरी दुर्घटना भभुआ थाना क्षेत्र के भभुआ जयप्रकाश चौक पर हुई है जिसमें बाइक चला रहे संजीत कुमार पिता रामदेव सिंह एवं युवक की मां पुष्पा देवी घायल है, सभी ग्राम सबलपुर थाना कुदरा के रहने वाले हैं जो कौडि़याचक झाड़ फूंक करवाने के लिए गए थे वापसी के दौरान जयप्रकाश चौक पर सामने से आ रही है स्कॉर्पियो से टक्कर हो गई जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया साथ में मां को भी चोटें आई है।

NAYESUBAH

वहीं तीसरी दुर्घटना अधौरा थाना क्षेत्र के ताला गांव से 4 किलोमीटर आगे हुई है गोदरेज कंपनी में कार्यरत टेक्नीशियन स सुमित शर्मा जो की समस्तीपुर के रहने वाले हैं जबकि सुपरवाइजर शशि प्रकाश श्रीवास्तव सासाराम के निवासी हैं यह दोनों देवरी हाई स्कूल में चल रहे फर्नीचर के कार्य को करवरकर लौट रहे थे। अचानक दर्जन भर गाय के झुंड आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर गाय से टकरा गई जिसमें शशि प्रकाश श्रीवास्तव को गंभीर चोटें हैं जबकि सुमित शर्मा को मामूली चोटे लगी है, सभी घायलों का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज हुआ है खबर लिखे जाने तक शशि प्रकाश श्रीवास्तव की स्थिति की गंभीर थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments