Homeबिहारभगवान कृष्ण रात सपने में आए और बोले कि शिक्षा मंत्री प्रो....

भगवान कृष्ण रात सपने में आए और बोले कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पागल हो गया है

Bihar: बिहार शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान पर भाजपा विधायक सह पूर्व मंत्री का पलटवार कहा भगवान कृष्ण रात सपने में आए और बोले कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पागल हो गया है, तुम उसके पड़ोसी हो, जल्द उसको कांके में भर्ती करवाकर इलाज करवाओ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर इनदिनों अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्खियों में है जिसमे उन्होंने कहा है कि भगवान राम उनके सपने में आए और कहा कि लोग उन्हें बेच रहे है, उनके इस बयान पर सियासत तेज हो गयी है, जिसका पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने पलटवार करते हुए कहा कि चंद्रशेखर का विवाद से पुराना रिश्ता है, हमे लगता है जब तक वो कोई विवादित बयान नहीं देते है तब तक उनका खाना नही पचता है, जब सपने में आने की बात करते है तो रात में हमे भी कृष्ण भगवान सपने में आए और बोले चंद्रशेखर तुम्हारा पड़ोसी है, पागल हो गया है काहे नहीं इलाज करवाता है।

उसका जाकर कांके में इलाज कराओ या फिर उसके पार्टी राजद, जदयू एवं गठबंधन के लोगों से बोलो उससे भी नही होता है तो चंदा लेकर इसका इलाज करवाओ, इसे कांके में भर्ती करावाओ तब जाकर यह ठीक होगा यही हमको भी सपना आया, मुझे लगता है उन्हे बिना भर्ती करवाए हुए कोई इलाज नहीं है, इसलिए उन्हें भर्ती करवाना ही पड़ेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments