Homeपूर्णियाब्लैकमेल कर शादी, फिर मतांतरण करवा सुमन को बनाया शकीला

ब्लैकमेल कर शादी, फिर मतांतरण करवा सुमन को बनाया शकीला

Bihar: पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतगत एक आदिवासी युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ शादी की फिर उसका मतांतरण करवा दिया, उसे सुमन से शकीला बना दिया, शादी के चंद दिन ही बीते थे कि आरोपित ने अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे जान से मारने का प्रयास किया सुमन ने इसे लेकर थाने में केस किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

पीड़िता ने थाने में दिए गए आवेदन में बताया कि नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर-43 स्थित लौवा घाट निवासी कपा तुल्ला का पुत्र मुहम्मद इसहाक उनके पिताजी के साथ अक्सर उसके घर आता था इसके बाद उसने पीड़िता की बड़ी बहन से सुमन का नंबर ले लिया और उसके साथ बात करने लगा एक महीने तक बात करने के बाद उसने सुमन के साथ खुद का एक फोटो खींच लिया और उस फोटो को वायरल कर सुमन को ब्लैकमेल करने लगा उसने महीनों उसका शारीरिक शोषण भी किया सुमन ने भयभीत होकर मु. इसहाक से फोटो डिलीट करने को कहा इसके बाद आरोपित ने कहा कि यदि सुमन उससे शादी कर लेगी तो वह फोटो डिलीट कर देगा।

सुमन को सुपौल में नया मकान बनाकर देने का आश्वासन दिया उसने सुमन के परिवार वालों को भी डराया-धमकाया, इसके बाद उसने कोर्ट में शपथ पत्र भरवाकर सुमन से शादी कर ली इसके बाद वह पीड़िता को मौलवी के पास ले गया और उसका मतांतरण करवाया उसका नया नाम सायरा खातून रखा गया वहीं उसने सुमन से निकाह भी किया इसके बाद वह सुमन को सुपौल लेकर गया और वहां उसे 10 दिनों तक रखा।

सुपौल में सुमन को पता चला कि युवक शादीशुदा और चार बच्चों का बाप है इसके बाद सुमन वहां से भागकर उसके घर लौवा घाट पहुंच गई वहां इसहाक की पत्नी व चारों बच्चे मौजूद थे सभी से सुमन की काफी लड़ाई हुई किसी तरह जबरन सुमन वहां पर 15 दिनों तक रही इसके बाद एक दिन मु. इसहाक व उसकी पत्नी ने सुमन की जान लेने की कोशिश की, तब सुमन वहां से भागकर अपने घर चली आई इसके बाद अपनी मां और बहन के साथ सुमन ने मुफस्सिल थाना पहुंचकर केस किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments