Homeभागलपुरब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

Bihar: भागलपुर जिले में पश्चिम बंगाल के मालदा से तस्करी कर लाया जा रहा था 800 ग्राम ब्राउन शुगर जिसमें पुलिस के द्वारा तीन तस्करों को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। गिरफ्तार चालकों की पहचान अलीगंज लीला तेली रोड, अलीगंज निवासी दयानंद साह उर्फ दया, रोहित कुमार उर्फ रोहित लाल और कन्हाय तेली लेन, अलीगंज निवासी वासुदेव कुमार उर्फ बासु शामिल हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ़्तार तस्करो से पूछताछ की गई तो उन्होंने दो अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया है जो उन्हें मालदा से मादक पदार्थ की खेप दिलाने लाने में मददगार रहे हैं। पुलिस टीम उनकी भी छापेमारी शुरू कर दी है। सिटी एसपी अमित रंजन ने  सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस टीम की इस बड़ी उपलब्धि की जानकारी देते हुए कहा कि तस्करों के इस नेटवर्क में शामिल अन्य तस्करों और उनके संरक्षकों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस टीम तस्करों के पास से बरामद 3 मोबाइल की भी डिटेल्स निकाल रही है ताकि नेटवर्क से जुड़े दूसरे जिलों और राज्यों के तस्करों की गतिविधियों का भी पता चल सके।

वही एसएसपी आनंद कुमार ने पूर्व में गिरफ्तार तस्करों के बैकवर्ड और फारवर्ड लिंकेज पर निगाह रख रहे है। तकनीकी सेल से मिले इनपुट पर सिटी एसपी की निगरानी में सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम का नेतृत्व सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी कर रहे थे, जिसमें माेजाहिदपुर इंस्पेक्टर देवानंद पासवान, तकनीकी सेल के इंस्पेक्टर मुरलीधर साह, मिथिलेश कुमार, प्रमोद कुमार, सिकंदर कुमार, सुशील राज, शक्ति पासवान, बच्चन कुमार, अभिमन्यु कुमार सिंह आदि को शामिल करते हुए छापेमारी कराई गई। जिसमे मालदा से भागलपुर आने पर अलीगंज में पैदल आ रहे तस्कर दयानंद साह और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके बैग की तलाशी में उनके पास से क्रमश : 5 सौ ग्राम और 3 सौ ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई जिसकी अनुमानित मूल्य 20 लाख रुपये है। उनकी निशानदेही पर तीसरे तस्कर बासुदेव को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों से पुलिस टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस टीम निकट भविष्य में कई तस्करों के गिरफ्तार होने की संभावना प्रबल हो गई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments