Homeगयाबोधगया में जिला परिषद सदस्य सह भाजपा के संयोजक के साथ मारपीट

बोधगया में जिला परिषद सदस्य सह भाजपा के संयोजक के साथ मारपीट

Bihar: बोधगया के जिला परिषद सदस्य सह भाजपा के संयोजक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद पीड़िता न्याय की गुहार लगाने जिलाधिकारी कार्यालय पहुची और कहीं मुझे इन्साफ चाहिए। इस घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिला परिषद सदस्य सह भाजपा के संयोजक डा ज्योति पासवान ने बताया की ,घटना उस वक्त हुई जब मैं अपने क्षेत्र वासियों के कहने पर पानी की समस्या का जायजा लेने अपने क्षेत्र में पहुंची थी,पीड़िता जिला परिषद सदस्य डा ज्योति पासवान ने बताया की एक वर्ष पूर्व इलरा गांव निवासी सर्वजीत पासवान उर्फ टाइगर को एक लाख रुपया दी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पैसा लेने के बाद टाइगर पैसा वापस करना नही चाहता था लेकिन मैं बार बार पैसा मांगती रही,वही आज बोधगया दुमुहान स्थित टाइगर जनरल स्टोर के पास सर्वजीत पासवान उर्फ टाइगर मिल गया जब हमने उससे पैसा मांगा तो उसने पैसा देने से साफ इनकार कर दिया और अपने मां को बुलाया उसके मां के साथ लगभग पचास की संख्या में लोग आए और मेरे साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की करने लगे भीड़ में शामिल लोगो ने मेरे ड्राइवर का सोने का चैन भी छीन लिया,साथ ही मेरे ड्राइवर के साथ मारपीट की गई,उन्होंने कहा की इस घटना से मैं काफी मानसिक तनाव में हूं जब क्षेत्र के जन प्रतिनिधि ही सुरक्षित नही है तो जनता का काम कैसे करेंगे,उन्होंने ये भी कहा की इस मामले पर बोधगया थाना मे एक लिखित आवेदन देकर शिकायत की है।

लेकिन बोधगया के थाना के पुलिस के द्वारा कोई कारवाई नहीं की गई है! इसी मामले को लेकर आज जिलाधिकारी के पास एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हू और मैं जिलाधिकारी से मांग करती हू की मुझे न्याय मिले!
उन्होंने य़ह भी कहा कि पूर्व में मैं जिलाधिकारी से अंगरक्षक की मांग की थी मेरा फाइल एसएसपी के पास भेजा गया था लेकिन अभी कोई संतोषजनक आश्वाशन नही मिली है, उन्होंने कहा की मैं जिला परिषद सदस्य के साथ भाजपा के प्रदेश संयोजक पंचायती राज्य में हूं और मैं जिलाधिकारी से मांग करती हूं की मुझे अंगरक्षक दिया जाय ताकि मैं अपने क्षेत्र में भयमुक्त होकर कार्य कर सकूं। 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments