Homeरोहतासबैटरी के विस्फोट होने से एक युवक की मौत

बैटरी के विस्फोट होने से एक युवक की मौत

Bihar: रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभाष नगर में एक कबाड़ी दुकान में बुधवार की शाम बैटरी में हुई विस्फोट के कारण एक युवक के दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके में पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

डेहरी ऑन सोन थाना
डेहरी ऑन सोन थाना

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नारायण कबाड़ी की दुकान में बैटरी में तार लगने के कारण  विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान उमेश कुमार गुप्ता के रूप में हुई है। जो औरंगाबाद जिले के सलैया थाना के पिरवा गांव निवासी था।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार के द्वारा बताया गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है। कबाड़ी दुकान में विस्फोट की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर वह गए थे। बैटरी में विस्फोट होने के दौरान चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। परिजनों की तरफ से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments