Homeमुजफ्फरपुरबैंक लूटने आए अपराधियो का विरोध करने पर अपराधियों ने गार्ड को...

बैंक लूटने आए अपराधियो का विरोध करने पर अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूटपाट करने पहुंचे अपराधियों को गार्ड ने बैंक में जाने से रोक तो अपराधियो के द्वारा गार्ड को गोली मार दी गई। जिसके कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांटी नगर परिषद क्षेत्र के कांटी ओवरब्रिज के नजदीक स्तिथ पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों के द्वारा लूटपाट करने की कोशिश की गई। वहीं घटना को अंजाम देने पहुंचे अपराधियों की जब बैंक गार्ड के द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दिया। गोली गार्ड के पैर में लगी है। गार्ड की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हालांकि गार्ड की सूझबूझ से बैंक लूटने से बच गई।

काफी भीड़ – भाड़ और व्यस्त चौराहे वाले इलाके में दिनदहाड़े हुए इस तरह की घटना के बाद कांटी क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित दल बल के साथ पहुचकर छानबीन किया। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बैंक लूटने से बच गई है। अपराधियों ने  गार्ड को गोली मार दिया है। गार्ड को पैर में गोली लगी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments