Homeभभुआबेहोशी की हालत में मिली लड़की लंबे समय से यौन शोषण का...

बेहोशी की हालत में मिली लड़की लंबे समय से यौन शोषण का मामला आया सामने

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की एक लड़की को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बना लिया गया और पिछले 4 सालों से युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

वहीं पीड़ित लड़की सूवरन नदी के पास कुछ लोगों को बेहोशी की अवस्था में मिली, स्थानीय लोगों के द्वारा सहयोग करते हुए भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां युवती का इलाज चल रहा है, वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को पीड़िता से कई जानकारी मिली है इसके बाद मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

इस मामले से संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित लड़की ने बताया कि वह चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है बीते 4 वर्षों से हाटा के एक युवक से प्रेम करती है, शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया गया।
वहीं लड़की ने आगे बताया कि लड़के के द्वारा फोन करके शुक्रवार को मिलने के लिए बुलाया गया था, सुबह 10 बजे वह घर से निकली लड़के के पास पहुंची तो वहां उसका दोस्त था जो उसे खाना दिया।

खाने में चावल और सब्जी था खाना खाने के बाद लड़की को चक्कर आने लगा, उस दौरान लड़की के द्वारा प्रेमी के दोस्त से पूछा गया कि वह कहां है तो वह बताया कि वह सुवरन नदी के पास तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है और 200 रुपए दिए, किसी तरह भभुआ सुवरन नदी के पास पहुंची तो लड़का वहां मौजूद नहीं था उस दौरान चक्कर आने के कारण वहीं पर गिर गई।

वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर लड़की के पिता के द्वारा बताया गया एक सप्ताह पहले इन्हें जानकारी मिली कि उनकी लड़की एक लड़के से प्रेम करती है, लड़की सुबह 10 बजे स्कूल जाने के नाम पर घर से निकली थी, तभी शाम के पहर यह सूचना मिली की लड़की अस्पताल में भर्ती है इसके बाद पीड़ित पिता भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां लड़की अर्धमुर्छित अवस्था में थी इलाज चल रहा था, पिता के द्वारा बताया गया कि उनकी पुत्री को इस स्थिति में पहुंचने वाले के ऊपर वह कार्रवाई चाहते हैं।
वहीं इससे संबंधित भभुआ थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया एक लड़की को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल में लाया गया है लड़की का इलाज चल रहा है पुलिस पीड़िता से पूछताछ करते हुए जानकारी ली है, अभी मामले से संबंधित कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments