Homeबेगूसरायबेगूसराय में बढ़ रहे लव जिहाद पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह

बेगूसराय में बढ़ रहे लव जिहाद पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह

Bihar: बेगूसराय में लव जिदाह मामले लगातार बढ़ रहे है, पिछले एक माह में तीन लव जिहाद की घटना सामने आयी है, जहां अलग-अलग इलाकों में शादी की नियत से हिन्दू लड़की को अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों के द्वारा शादी के नियत से अपहरण का मामला दर्ज किया गया है, हालांकि तीनों मामलों में लड़की को बरामद कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

अब एक फिर एक नाबालिक छात्रा को मोहम्मद छोटू नमक युवक अपने साथियों के साथ शादी के लिए से अगवा कर लिया है हालांकि घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने नाबालिक छात्रा को बरामद कर लिया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है, वही लव जिहाद की घटना के बाद बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया और परिवार से मिलकर पुलिस प्रशासन और बिहार सरकार पर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बेगूसराय में करीब 10 लड़कियों का अब तक लव जिहाद किया गया है और प्रशासन सरकार के इशारे पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, जब तक वो बेगूसराय के सांसद हैं और उनके शरीर में खून एक एक कतरा है तब तक वह इसका विरोध करते रहेंगे और हिंदुओं की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। बेगूसराय में सोची समझी साजिश के तहत लगातार लव जिहाद और लैंड जिहाद किया जा रहा है।

हिंदुओं पर लगातार प्रहार किया जा रहा है चाहे बलिया में दुर्गा मां की प्रतिमा विसर्जन में पत्थरबाजी की घटना हो या शहर के खतोपुर में शिव मंदिर में शिवलिंग तोड़ने का हो हर जगह पुलिस प्रशासन हिंदुओं को ही टारगेट कर रही है, एक और मां दुर्गा के प्रतिमा पर पत्थर फेंका गया वहीं दूसरी और प्रशासन हिंदुओं को ही जेल भेजने का काम कर रही है, मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री कहा कि नितीश बाबू ऐसा अन्याय नहीं करें चोरी भी और सीना जोरी भी हो हिंदुओं को टारगेट भी किया जाए और कार्रवाई भी हिंदुओं पर ही हो यह अन्याय हिंदू समाज नहीं सहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments