Homeगयाबेखौफ बदमाशों ने पति व पत्नी को मारी गोली, पत्नी की मौत

बेखौफ बदमाशों ने पति व पत्नी को मारी गोली, पत्नी की मौत

Bihar: गया जिले के भदवर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेखौफ अपराधियों के द्वारा घर में सोए दंपति को गोली मार देने का मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों भदवर थाना क्षेत्र के सेवता गांव निवासी सुरेंद्र यादव एवं उनकी पत्नी कुलम देवी हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsपति गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि बीती देर रात्रि लगभग 10 की संख्या में आये अपराधियों ने सेवता गांव निवासी सुरेंद्र यादव के घर में गोलीबारी की, जिससे उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि सुरेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना का कारण प्रथम दृष्टया में भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments