Homeनवादाबेखौफ बदमाशों ने घर में सोए अवस्था में युवक को मारी गोली

बेखौफ बदमाशों ने घर में सोए अवस्था में युवक को मारी गोली

Bihar: नवादा में बेखौफ बदमाशो के द्वारा घर में सोए अवस्था में युवक को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह पूरा मामला रविवार की देर रात की है। जहां पर बेखौफ बदमाशों के द्वारा पकरीबरमा थाना क्षेत्र की भगवानपुर गांव में सोए अवस्था में युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान भगवानपुर गांव निवासी नीतीश कुमार के रूप में की गई है जो मनीष कुमार के पुत्र बताए जा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

परिवार के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनकर युवक के पास गए जहाँ उन्होंने देखा नीतीश को गोली लगी है। जिसके बाद उन्होंने नीतीश को तुरंत उठाकर स्थानीय पकरीबरमा की अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज के लिए नवादा भेजा गया जहां नवादा में डॉक्टर विक्रम कुमार के द्वारा गोली लगने से घायल नीतीश की इलाज की गई।

फिर उसके बाद युवक की स्थिति को गंभीर देखते हुए पटना के पीएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया।
डॉक्टर विक्रम कुमार ने बताया की गोली युवक के सीने में जाकर फंस गई है। लेफ्ट साइड के कंधे के नीचे गोली लगी है। वहीं घायल युवक नीतीश ने बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है सोए अवस्था में मनीष नामक एक युवक आया और सीधे गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगने के बाद हम घटनास्थल पर गिर गए और परिवार के लोगों ने फिर अस्पताल में भर्ती कराया। हमें गोली क्यों मारी गई है इसकी हमें कोई जानकारी नहीं है। मामले से संबंधित जानकारी देने पर थाना प्रभारी रवि भूषण ने बताया कि एक युवक को गोली लगी है। पूरे मामले की जा रही है फिलहाल युवक को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments