Homeजमुईबेखौफ चोरों ने मास्टर चाभी के माध्यम से 4 लाख 50 हजार...

बेखौफ चोरों ने मास्टर चाभी के माध्यम से 4 लाख 50 हजार रुपये उड़ाए

Bihar: जमुई जिले के सिकंदरा नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 अंतर्गत बड़ी मस्जिद के समीप बंद घर से बेखौफ चोरो के द्वारा मास्टर चाभी के माध्यम से घर के अंदर रखें डेढ़ लाख नगद सहित सोने व चांदी के आभूषण लगभग साढ़े चार लाख रुपए के संपत्ति लेकर भाग जाने का मामला सामने आया है।      

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 6 निवासी दिलशाद खान विदेश में रहते हैं। वहीं उनकी पत्नी हिना परवीन अपने बच्चों के साथ कई दिनों से पकरीवर्मा में रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। लेकिन दो दिन पूर्व पून: घर आकर घर के सारे व्यवस्था को देखकर वापस पकरीवर्मा चली गई। तभी शातिर चोर ने मास्टर चाभी के माध्यम से घर का ताला खोलकर घर में प्रवेश कर गए और घर में रखे नगद गहने जेवर को उड़ा लिया।

घर का ताला खुला देख पड़ोसियों के द्वारा इसकी सूचना फोन के माध्यम से हिना परवीन को दी गई। घटना की सुचना पर वो तत्काल घर पहुंची तो देखा की कमरे के अंदर अलमीरा खुला हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। वही गृहिणी हिना परवीन के द्वारा चोरी होने की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई। हिना परवीन ने बताया कि घर का ताला खुला हुआ था। कमरे के अंदर रखें अटैची में डेढ़ लाख नगद एवं सोने का टीका, चार अंगूठी, सोने का चैन सहित 500 ग्राम चांदी के जेवर को चुरा लिया गया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना के अवर निरीक्षक छयवर राम के द्वारा घटना की जानकारी लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments