Homeसहरसाबेखौफ अपराधी किराना व्यवसायी से ढाई लाख रुपए छीनकर फरार

बेखौफ अपराधी किराना व्यवसायी से ढाई लाख रुपए छीनकर फरार

Bihar: सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोबरगढा के पास नंदलाली के किराना का थौक व्यवसायी वीरेंद्र यादव टेम्पू से किराना का सामान खरीदने के लिए सहरसा जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोबरगढा के पास टेम्पू रोक कर पहले रुपैया से भरा बैग छिनने का प्रयास करने लगे फिर नही देने पर फायरिंग करते हुये पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर बैग छीनकर फरार हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsइसके बाद जख्मी व्यवसायी को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल घटना की छानबीन में जुट गई है। जख्मी वीरेंद्र यादव की माने तो वह किराना सहरसा बाजार टेम्पू से जा रहे थे। उसी क्रम में गोबरगढा पुला के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधी आगे से टेम्पू को रोक दिया। फिर हथियार सटा कर झोला छिनने का प्रयास करने लगा विरोध करने पर फायरिंग करते हुए ढाई लाख रुपया छीनकर फरार हो गए।

घटना के सुचना पर पहुंचे एसडीपीओ  संतोष कुमार जख्मी से मिलकर पूछताछ किया और सदर थानाध्यक्ष को आवश्यक निर्देश दिया। वहीं घटना से संबंधित जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वीरेंद्र यादव जो की एक किराना व्यवसायी है। वह अपने गांव से सामान खरीदने टेम्पू से सहरसा जा रहे थे। जिसे बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के नोक पर ढाई लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। सदर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जांच कर रहे है। वही अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की बात पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फायरिंग की बात अभी नही बताया गया है। पुलिस पदाधिकारी जांच कर रहे है और हम घटना की छानबीन करने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments