Homeरोहतासबेखौफ अपराधियों ने व्यवसाय से लुटा 4 लाख 30 हजार रुपये

बेखौफ अपराधियों ने व्यवसाय से लुटा 4 लाख 30 हजार रुपये

Bihar: रोहतास जिले के सासाराम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत तकिया ओवरब्रिज पर गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों के द्वारा एक युवक से 4 लाख 30 हजार रुपये लूट लेने का मामला सामने आया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले से घात लगाए झपटा मार गिरोह के सदस्यों ने चलती बाइक से रुपया भरा थैला लेकर भाग निकले। अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब शहर के पीएनबी बैंक के मुख्य शाखा पुरानी जीटी रोड से 4 लाख 30 हजार रुपया निकाल कर समरडीहा गांव निवासी धान व्यवसायी रामशंकर राय अपने घर लौट रहे थे।

तकिया ओवरब्रिज के बीच में तेजी से बाइक सवार अपराधियों द्वारा व्यवसायी की बाइक में टक्कर मारने के बाद रुपया से भरा झोला झपट कर तकिया बाजार की तरफ भाग निकले। टक्कर लगने के कारण व्यवसायी ने बाइक समेत अपना संतुलन खो दिया। लूट की घटना का शिकार हुए व्यवसायी ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले दोनों अपराधी पल्सर बाइक पर सवार थे। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर सदर एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। नगर थानाध्यक्ष को घटना स्थल पर पहुंच कर जांच करने का निर्देश दिया गया है। लूट के शिकार हुए व्यवसायी ने नगर थाना को अपना आवेदन दे दिया है। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments