Homeसीवानबेखौफ अपराधियों ने वेस्टर्न यूनियन के संचालक को मारी गोली, रेफर

बेखौफ अपराधियों ने वेस्टर्न यूनियन के संचालक को मारी गोली, रेफर

Bihar: सिवान जिले के मैरवा में लूट करने आए अपराधियों के द्वारा वेस्टर्न यूनियन के संचालक को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना जिला के मैरवा थाना क्षेत्र स्थित मैरवा धाम की है।
घायल की पहचान मैरवा नगर के शिवपुर मठिया निवासी ऋषि जायसवाल के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS Newsबताया जा रहा है ऋषि जयसवाल मैरवा धाम स्थित वेस्टर्न यूनियन का संचालन करते हैं। वह जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचे तभी एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में नकाबपोश अपराधी पहुंचे और अपराधियों ने कहा कि उन्हें आधार कार्ड से पैसा निकालना है ऋषि अपने दुकान पर थे तभी अपराधियों ने ऋषि का बैग और मोबाइल छीनना शुरू कर दिया।

इस दौरान जब ऋषि के द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने ऋषि के ऊपर गोली चला दी और मोबाइल छीनकर वहां से फरार हो गए। ऋषि ने बताया कि अपराधी मोबाइल लेकर चले गए। उनके दाहिने जांघ में गोली लगी है। वहीं घटना के बाद अपराधी सिवान की तरफ भाग निकले। इधर स्थानीय लोगों ने घायल ऋषि को आनन-फानन में मैरवा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुये बेहतर इलाज के लिए सीवान रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची मैरवा पुलिस पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है। घटनास्थल से गोली का खोखा भी बरामद हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments