Homeसमस्तीपुरबेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान एक महिला समेत दो की कर...

बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान एक महिला समेत दो की कर दी हत्या

Bihar: समस्तीपुर जिला में बैखोफ अपराधियों के द्वारा रविवार को विभूतिपुर थाना के सकड़ा गाँव में एक महिला समेत दो लोगों की गोलीमार कर हत्या कर दिया गया है। एक बाइक पर सवार 3 की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों  ने त्रिमूर्ति डेयरी और सीएसपी के संचालक रजनीश कुमार को पीछे से आकर पिस्टल सटाकर गल्ला की चाभी मांगकर गल्ला में रखे लगभग 30 से 40 हजार रूपये लूटपाट लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना को अंजाम देते हुए जब सभी अपराधी भाग रहे थे तभी CSP में मौजूद एक महिला ग्राहक के द्वारा शोर मचाने पर महिला को अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं भागने के दौरान डेयरी के कर्मी द्वारा अपराधियों  को पकड़ने की कोशिश के दौरान बाइक के पीछे बैठे एक अपराधी ने उसके सीने में गोली दाग दी।

घटना के बाद जुटे लोगों ने डेयरी कर्मी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधेल निवासी स्व. जोगी राय के 32 वर्षीय पुत्र अजय राय के रूप में हुईं है। वहीं महिला की पहचान सकड़ा निवासी मंजेश सहनी की 28 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुईं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments