Homeऔरंगाबादबेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

Bihar: औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड कामा बिगहा मोड़ के पास मंगलवार की शाम बाइक सवार बेखौफ अपराधियों के द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक युवक  की पहचान अनोज कुमार सिंह के रूप में की गई है, जो सिमरा थाना क्षेत्र के लेदीदोहर गांव निवासी सत्यानारायण सिंह के पुत्र बताये जा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि युवक कोलकाता में निजी कंपनी में नौकरी करता था। घर से नौकरी पर जाने के लिए बाइक से निकला था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

बाइक को शहर में अपने रिश्ते में साढ़ू को दे देना था और बस से कोलकाता जाना था। लेकिन जैसे ही युवक कामा बिगहा मोड़ पर पहुंचा तो बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने सीने में दो गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक जमीन पर गिर पड़ा। गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना को देख आसपास के लोग दौड़े और युवक को सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। शव देखने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के दुकानदारों एवं  नागरिकों से पूछताछ की। नागरिकों ने पुलिस को गोली मारने वाले अपराधियों के बारे में कुछ विशेष जानकारी नहीं दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे पिता से पूछताछ की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। तकनीकी जांच चल रही है। शव के पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है। एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया की  घटना के पीछे का कारण आपसी या पारिवारिक विवाद हो सकता है। कोलकाता में नौकरी करता था। मजदूर तबके का काम करता था। कोई पेशेवर अपराधियों के द्वारा गोली नहीं मारी गई है।  शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments