Homeबेगूसरायबेखौफ अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक से लुटा 20 लाख रुपए

बेखौफ अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक से लुटा 20 लाख रुपए

Bihar: बेगूसराय जिले में दिनदहाड़े 5 अपराधियों के द्वारा एचडीएफसी बैंक में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरसल नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक पर एचडीएफसी बैंक में पांच की संख्या में अपराधी दाखिल हो गए और कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। बैंक में अपराधियों के घुसने की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक की घेराबंदी कर दी गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News NS News

बताया जा रहा है कि बैंक के अंदर लूटपाट होने की सूचना पुलिस को थी। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अपराधी की गिरफ्तारी हुई है या अपराधी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस की पूरी टीम मामले की छानबीन कर रही है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी मनीष के द्वारा बताया गया कि करीब 11:00 बजे बैंक खुलने के बाद 5 की संख्या में अपराधी बैंक में अंदर दाखिल हो गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

शुरुआती जांच में करीब 20 लाख रुपए लूटने की बात बैंक कर्मियों के द्वारा बताई गई है, और बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है, पुलिस सीसीटीवी कैमरे और इनपुट के सहारे जांच कर रही है हालांकि गिरफ्तारी के सवाल पर एसपी मनीष ने कुछ भी बताने से इनकार किया है। दिनदहाड़े शहर में हुए इस बड़ी लूट की घटना के बाद सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग बैंक के पास मौजूद हैं। वही कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद है। लूटपाट के दौरान अपराधियों के द्वारा बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई है। दिनदहाड़े हुए इस लूट की बड़ी वारदात के बाद पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments