Homeकुदराबीमार सास को यूपी से देखने आए दामाद की सड़क दुर्घटना में...

बीमार सास को यूपी से देखने आए दामाद की सड़क दुर्घटना में मौत

Bihar: कुदरा, उत्तर प्रदेश से अपने बीमार सास को देखने आए एक युवक की स्थानीय थाना क्षेत्र के डंगरी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान सुरेश पाल के रूप में की गई है, जो उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के हरितपुर गांव के विक्रमा पाल के पुत्र बताये जा रहे है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के सलथुआं पंचायत के डंगरी गांव के श्रीभगवान पाल की मां बीमार थी और उनका इलाज चल रहा था। उनके दामाद सुरेश पाल उत्तर प्रदेश से अपनी पत्नी के साथ उन्हें देखने आए हुए थे। इसी क्रम में बाइक से घर लौटने के दौरान डंगरी गांव के सरकारी विद्यालय के समीप अन्य बाइक से उनके बाइक की टक्कर हो गई जिसकी वजह से सुरेश पाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

स्थानीय बीडीसी सदस्य प्रतिनिधि कन्हैया राय ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए बताया कि डंगरी गांव के विद्यालय के पास सड़क की स्थिति काफी खतरनाक हो गई है। कुछ दिनों पूर्व भी वहां पर एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा गया है। घटना की सुचना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। महिला की बीमारी की वजह से पहले से ही परेशान लोगों के ऊपर इस मौत के बाद दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments