Homeरोहतासबीपीआरओ व प्रखंड प्रमुख में मारपीट दोनों जख्मी

बीपीआरओ व प्रखंड प्रमुख में मारपीट दोनों जख्मी

Bihar: रोहतास जिले के चेनारी प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ओम प्रकाश कुमार और प्रखंड प्रमुख मीरा देवी के बीच एक मामले को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बीपीआरओ ने प्रखंड प्रमुख पर सरकारी काम में अनावश्यक दबाव बनाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। वही बीपीआरओ ने बताया कि डीएम द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार वे अपने कार्यालय कक्ष में बैठकर कार्य का निर्वहन कर रहे थे। इसी दौरान परिचारी ने आकर कहा कि प्रखंड प्रमुख अपने कक्ष में बुला रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पूर्व में प्रमुख के नाम पर उनके पति के द्वारा बुलाया जाता था। और उनके द्वारा दिशा निर्देश देकर अनावश्यक बात की जाती थी। इसके बाद भी वे प्रमुख के कक्ष में गए तो वहां प्रमुख ने योजना संबंधित चर्चा करने लगी। चर्चा के दौरान प्रखंड प्रमुख पति के द्वारा मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया जाने लगा। जब मैं इसका विरोध किया तो उनके द्वारा मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया गया। जबकि वहीं प्रखंड प्रमुख मीरा देवी ने बताया कि योजना से संबंधित किसी भी कार्य को करने से पहले बीपीआरओ के द्वारा राशि की मांग पहले ही की जाती है। राशि नहीं देने पर उनके द्वारा कई बार धमकी भी गई है कि आपका कोई भी कार्य नहीं करने दिया जाएगा।

जब मैं बीपीआरओ को अपने कक्ष में बुलाकर पंचायती राज्य में होने वाली योजनाओं से संबंधित बात की तो वह मेरे साथ अभद्र तरीके से बात करने लगे और गाली गलौज करने लगे। जब मैं इसका विरोध की तो बीपीआरओ ने मेरे ऊपर हाथ छोड़ दिया और मैं जमीन पर गिर पड़ी। वहीं बीच बचाव करने के दौरान कुछ लोगों को भी चोट लगी है। जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। प्रखंड प्रमुख और बीपीआरओ का भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया है। डॉक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि सभी का प्राथमिक उपचार किया गया है। दोनों लोगों को चोट लगी है। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर प्रभारी थानाध्यक्ष रामविलास पासवान ने बताया कि दोनों पक्ष से अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। मारपीट का मामला संज्ञान में आया है । आवेदन प्राप्त होता है तो प्राथमिक कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments