Homeजमुईबीच सड़क पर पति पत्नी को गोदता रहा चाकू, वारदात सीसीटीवी में...

बीच सड़क पर पति पत्नी को गोदता रहा चाकू, वारदात सीसीटीवी में कैद

Bihar: जमुई जिले के कल्याणपुर मुहल्ला में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक घटना हुई है। यहां एक युवक बीच सड़क पर अपनी पत्नी को चाकू से गोदता रहा। खून से लथपथ पत्नी चिल्लाती रही, चीखती रही, छोड़ देने की आरजू करती रही लेकिन पति नहीं माना। पत्नी जब घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी तो पति उसे मृत समझ फरार हो गया। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में आरोपी पति अपनी पत्नी पर चाकू से कई बार वार करता दिख रहा है। इस दौरान वहां से लोग गुजर रहे हैं, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जहां महिला की गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। लेकिन, पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान किशोर सिन्हा की पुत्री सोनाली कुमारी के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 वर्ष पूर्व वार्ड आयुक्त भरत राम के पुत्र कुंदन कुमार ने अंतरजातीय प्रेम विवाह सोनाली कुमारी से की थी। शादी के कुछ दिन तक दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। इसी बीच सोनाली ने एक बेटे को जन्म दिया। बाद में पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

जिसके बाद सोनाली पति का घर छोड़ बच्चे के साथ अपने पिता के घर में आ गई। जिसके बाद कुंदन और उसके परिवार वाले लगातार बच्चे को वापस देने की मांग पर अड़े थे। इस बीच कई बार पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहा। शनिवार की सुबह सोनाली अपनी बहन प्रिया के साथ शिव मंदिर पूजा करने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पति कुंदन उसे रोक बात करने की कोशिश की। दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई। देखते-देखते कुंदन सोनाली पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने लगा। जिससे घायल होकर वह जमीन पर गिर पड़ी। बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतका सोनाली के पिता इंद्रजीत सिन्हा ने बताया कि बेटी की तलाक को लेकर फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था। अगली तारीख में तलाक हो जाता। लेकिन, इससे पहले ही कुंदन ने सोनाली को मार दिया। बताया कि फैमिली कोर्ट में आवेदन देने के बाद कुंदन उसे पूरे परिवार के साथ जान मारने की धमकी देता था।  घटना से पूर्व सोनाली की रेकी की गई। घर से निकलते ही लाइनर ने कुंदन को फोन कर बता दिया कि सोनाली घर से निकली है। जिसके बाद कुंदन अपने सहयोगियों के साथ वहां पहुंच घटन को अंजाम दिया और फरार हो गया। लाइनर में एक महिला व एक पुरुष शामिल है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments