Homeनवादाबीए पार्ट 2 का एडमिट कार्ड लेकर जा रही छात्रा का रेलवे...

बीए पार्ट 2 का एडमिट कार्ड लेकर जा रही छात्रा का रेलवे लाइन पार करने के दौरान कटा पैर

Bihar: नवादा में एक दर्दनाक घटना सामने आया है। जहां बीए पार्ट 2 का एडमिट कार्ड लेकर लौट रही छात्रा ट्रेन से गिर गई। जिससे छात्रा की पैर कट गई है। जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेलवे पुलिस की मदद से तुरंत ट्रेन को रोका गया और फिर छात्रा को बाहर निकल गया। जिसके कारण एक बड़ा हादसा टल गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

ट्रेन से गिरने से छात्रा की पैर कट गई है। इलाज के लिए पावापुरी के मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बुधवार का है। जहां हावड़ा गया ट्रेन से कटने से युवती गंभीर रूप से जख्मी हुई है। बताया जाता है कि रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी। इसी दौरान यह घटना घटी है। जिसके कारण छात्रा की एक पैर कट गई है। वहीं स्थानीय लोगों एवं रेलवे पुलिस के मदद से नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर नीरज कुमार के द्वारा पावापुरी के मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घायल छात्रा की पहचान वारसलीगंज थाना क्षेत्र के पैंगरी गांव के रहने वाले राजाराम प्रसाद की पुत्री डिंपल कुमारी के रूप में की गई है। डिंपल कुमारी नवादा की कन्या इंटर विद्यालय से बीए पार्ट 2 की एडमिट कार्ड लेकर अपने गांव लौट रही थी। इस दौरान यह घटना घटी है। छात्रा का गुरुवार से बीए पार्ट 2 का एग्जाम है और उसी को देखते हुए एडमिट कार्ड लेने के लिए नवादा आई थी। जंहा से लौट के क्रम में ट्रेन से पैर कट गया है। घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए आरपीएफ के एसआई संजय कुमार ने कहा कि ट्रेन से कटने से एक छात्रा की पैर कटी है। अस्पताल में लाए हैं। बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर के द्वारा पावापुरी रेफर किया गया है।परिवार को सूचना दे दी गई है। तुरंत ट्रेन को रोका गया और बच्ची को फिर बाहर निकल गया। पुलिस की मदद से बड़ा हादसा टल गया है। रेलवे लाइन पार करने के दौरान यह  घटना घटी है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments