Homeकैमूरबिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा...

बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशान

Bihar: कैमूर जिले के लिच्छवी भवन भभुआ के एक कार्यक्रम में पहुंच बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने इंडिया गठबंधन के प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर अपनी पार्टी का रुख साफ किया है वहीं उन्होंने कहा कि खड़गे तड़गे कोई नहीं होगा बस नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे। सरकार की नीति के अनुरूप तीन मंत्रियों का नीतीश कुमार ने बदलाव किया है। इसपर मैं और ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहुगा। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsरत्नेश सदा ने कहा सीएम नीतीश कुमार ने ढाई लाख नौकरी देकर साबित किया है कि बिहार में उनके राज में किस तरह से विकास हुआ है। किस तरह से प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश का विकास करेंगे। वही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की चुनाव के समय राम मंदिर का ब्रांडिंग बीजेपी कर रही है लेकिन इसका 2024 के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। अर्ध निर्मित मंदिर में कर रही रामलला का प्रवेश इन लोगों के पास अपने वादे को निभाने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए राम मंदिर को आगे किया है, लिच्छवी भवन भभुआ में मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि गरीब राज्य बिहार के रहने के बावजूद नीतीश कुमार ने जिस तरह से ढाई लाख लोगों को नौकरी दी है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नीतीश कुमार पीएम कैंडिडेट हैं। अनाउंस भी हो चुका है।

बिहार से 40 सीट इंडिया गठबंधन के खाते में आएगी। इंडिया गठबंधन का मुद्दा गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी होगा। जिस तरह से मुख्यमंत्री ने ढाई लाख नौजवानों को शिक्षक बनाया और 10 लाख को नौकरी देने जा रही है, गरीब राज्य रहते हुए विकास की बात करती है। जो जुमलेबाज हैं, वह न तो नौकरी दे पाए न काला धन लोगों के खाते में ला पाए। बीजेपी के 10 साल के शासनकाल में 205 हजार लाख करोड़ कर्ज देश पर बढ़ा दिया। बीजेपी धर्म जाति के नाम पर सिर्फ बांटने का काम किया । मंत्रिमंडल का बदलाव सरकार के नीति के अनुरूप अच्छा हुआ। राम मंदिर बीजेपी का ब्रांडिंग है जो 2024 को लेकर तैयार की है । इसका कोई असर लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा। बिहार में इनको एक भी सीट नहीं मिलने वाला है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments