Homeसहरसाबिहार सरकार के मंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

बिहार सरकार के मंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

 Bihar: सहरसा में बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि देखिये जिस तरह से केजरीवाल लगातार ईडी के सम्मन को नकार रहे थे। इससे साफ पता चल रहा था की कहीं न कहीं  कोई बड़ी गड़बड़ी है। अब जाकर इनका पर्दाफाश हुआ है। जिसके बाद हाई कोर्ट ने भी इनको राहत नहीं दिया और इनकी गिरफ्तारी हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS Newsइस व्यक्ति ने लगातार लोगों को ठगने का काम किया है और अन्ना हजारे के आंदोलन से उपजे हुये ये व्यक्ति अन्ना के आंदोलन को भी बेचने का काम किया है। मुझे लगता है कि देश का सबसे झूठा पॉलिटिशियन यदि कोई है तो वह केजरीवाल है जो लगातार झूठ बोल-बोल कर पूरे दिल्ली को ठगने का काम किया है।

दिल्ली प्रदेश को ठगने का काम किया और वहां के आम जनता को ठग-ठग कर मुख्यमंत्री के कुर्सी पर पहुंच गया। लेकिन अब इनका सारा पर्दाफाश हो गया है। अब मुझे लगता है कि इनको जल्दी राहत नहीं मिलने वाली है। मुझे लगता है कि जिस तरह से ये ईमानदारी का ढोंग करते थे और ये भ्रष्टाचार में इतने इन्वॉल्व(शामिल) थे। ये किसी को विश्वास नही था। आज पूरा देश देख रहा है कि ईमादारी के नाम पर आने वाला व्यक्ति किस तरह से बेईमान का सरदार बन गया है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments