Homeपटनाबिहार की बेटी हूं इसलिए जन सुराज अभियान में शामिल हुई अक्षरा...

बिहार की बेटी हूं इसलिए जन सुराज अभियान में शामिल हुई अक्षरा सिंह

Bihar: पटना स्थित मुख्यालय पर जन सुराज की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा आज जिस मकसद से यहां जुड़ी हूं जन सुराज अभियान में शामिल हुई हूं। उसका हिस्सा बनकर बिहार की बेटी आप सभी के सामने हैं। हर घर को संभालने वाला एक बेटा नहीं एक बेटी होती है। बिहार की बेटी हूं और मैं भविष्य में कल्पना करती हूं कि बिहार सही मायने में शिक्षित बने और खूब तरक्की करें।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

वही जब अक्षरा सिंह से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो अक्षरा सिंह ने बताया भविष्य में मौका मिला तो अवश्य चुनाव लडूंगी। आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की सूचना को सिर्फ कोरी अफवाह करार दिया। कहा कि प्रशांत किशोर की बीते 15 महीने से जन सुराज यात्रा से बेहद प्रभावित हूं।

वही राजनीति में आने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहूं तो किसी भी पार्टी में जा सकती हूं। लेकिन प्रशांत किशोर सर की सोच से प्रभावित होकर ही जन सुराज  में शामिल हुई हूं और बिहार की जनता की भलाई के लिए जो भी करना होगा वह करूंगी। राजनीति में आने की जल्दी बाजी के सवाल पर कहा कि बिल्कुल जल्दीबाजी नहीं कर रही हूं। यही सोच बदलनी है की राजनीति में युवाओं को आने की जरूरत है।
इस दौरान अक्षरा सिंह के एमएलसी अफाक अहमद ने अंग्रवस्त्र अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट करके विधिवत शामिल कराया, वही अक्षरा के पिता इंद्रजीत सिंह को जन सुराजी एन. के. मण्डल ने सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जन सुराज के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments