Homeऔरंगाबादबालू लदे ट्रैक्टर चालक ने जानबूझकर होमगार्ड जवान को रौंदा, दो गिरफ्तार

बालू लदे ट्रैक्टर चालक ने जानबूझकर होमगार्ड जवान को रौंदा, दो गिरफ्तार

Bihar: औरंगाबाद जिले के बारुण नवीनगर मार्ग में एक बालू लदे ट्रैक्टर चालक ने जांच के दौरान एक होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर के नीचे रौंद दिया मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है जबकि सात लोगों पर प्राथमिक की दर्ज की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक अवैध बालू खनन को लेकर पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी, उस दौरान अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर चालक के द्वारा ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान रमजान महतो को जानबूझकर रौंद दिया और भागने लगी गंभीर अवस्था में होमगार्ड जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, पुलिस के द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जबकि दो की गिरफ्तारी हो गई है।

इस मामले से संबंधित जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ मोहम्मद अमानुल्लाह खान के द्वारा बताया गया होमगार्ड जवान के मौत के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है। टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि शेष अन्य व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है, गिरफ्तार लोगों में बड़ेम ओपी मझियांव गांव के निवासी मोहनलाल साव के पुत्र राजू कुमार गुप्ता एवं कंकेर गांव के नरेश महतो के पुत्र पंकज कुमार का नाम शामिल है, शेष अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments