Homeमुजफ्फरपुरबाइक सवार 3 बदमाशो ने महिला को मारी गोली

बाइक सवार 3 बदमाशो ने महिला को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के शहरी क्षेत्र में पडने वाले बेला औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेला मोड के समीप एक बाइक सवार 3 अपराधियों के द्वारा प्राइवेट कंपनी के ऑफिस में कामकाज करने वाली एक महिला को ऑफिस जाते समय लूटपाट के दौरान घेर कर गोली मार देने का मामला सामने आया है। घटना के सम्बन्ध में  प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधियों द्वारा 3 गोली चलाई गई। जिसमें से 1 गोली महिला को लगी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गोली चलाने के बाद तीनों बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बेला थाना पुलिस के साथ-साथ मिठनपुरा थाना पुलिस और सिटी एसपी भी पहुंचे और तहकीकात शुरू कर दी है, लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर अपराधियों ने शहरी क्षेत्र में इस तरह के घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती दे दी है। घायल महिला की पहचान क्षेत्र के रहने वाली समृद्धि वर्मा के रूप में हुई है जो आर्यन वर्मा की पत्नी बताई गई है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी लेने पर सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि अपराधियों द्वारा फायरिंग में एक महिला को गोली लगी है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है। वही स्थानिय लोगों का कहना है ददिनदहाड़े स्कूटी बाईक और गहने छिनतई करने के चक्कर में अपराधियों ने पहले महिला को रोकना चाहा जब महिला नहीं रुकी तो हवा में गोली चलाई फिर भी महिला भागने की कोशिश कर रही थी तभी अपराधी ने गोली मार दी है और बड़े आराम से भाग निकला है गोली चलने के बाद पूरे आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है अब देखना है कि पुलिस की टीम पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments