Homeकुदराबाइक पलटने से वाहन के पहिए के नीचे आने से युवक की...

बाइक पलटने से वाहन के पहिए के नीचे आने से युवक की मौत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की शाम सकरी गांव के सामने नेशनल हाईवे पर बाइक फिसलने से उस पर सवार युवक पीछे से आ रहे अन्य वाहन के पहियों के नीचे आ गया। जिस कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक युवक की पहचान लालापुर के केशव पाल के पुत्र पिंटू पाल के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि युवक बाइक से सासाराम की तरफ से कुदरा की तरफ आ रहा था। इसी दौरान यह दुर्घटना घटित हुई। युवक की बाइक पूरी तरह सुरक्षित है, लेकिन युवक का शरीर अज्ञात वाहन के पहिए के नीचे आ जाने से बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह दर्दनाक हादसा नेशनल हाईवे की खराब स्थिति के वजह से हुआ है उन्होंने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक बाइक को हाईवे के किनारे चला रहा था। लेकिन धूल की वजह से उसकी बाइक फिसलकर फुटपाथ पर जा गिरी और युवक हाईवे पर गिर गया। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे हैं वाहन ने   उसे बुरी तरह से कुचल दिया। घटना से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments