Homeरामगढ़बाइक की चपेट में आने से सड़क पर खड़े युवक की हुई...

बाइक की चपेट में आने से सड़क पर खड़े युवक की हुई मौत

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसौड़ा कलानी पथ पर सिझुआं नहर पुलिया के समीप सड़क पर खड़े एक युवक को बाइक सवार के द्वारा रौंद देने का मामला सामने आया है। जिससे उस युवक को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान कलानी गांव निवासी लालू शाह के पुत्र आशीष उर्फ तेजू शाह के रूप में की गई है। दरसल यह घटना शनिवार की देर रात की है। घटना के वक्त युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ नहर पुलिया के पास शौच करने के लिए खड़ा हुआ था। दो साथी बगल के खेत में शौच कर रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और सड़क पर खड़े आशीष को रौंद दिया। जिसके कारण युवक की मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

पुलिस गाड़ी के टूटे सीसे
पुलिस गाड़ी के टूटे सीसे

जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस रात्रि में वहां नहीं पहुंच सकी जबकि युवक का शव उसी तरह वंहा पड़ा रहा। हालांकि पुलिस का फर्ज बनता है कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा जाय। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पुलिस की गाड़ी रविवार की सुबह 7:00 बजे 112 पुलिस वाहन के साथ वहां पहुंची। पुलिस की इस रवैया से आक्रोशित लोगों ने थाना की गाड़ी नहीं होने की बात कह उक्त गाड़ी पर पथराव कर दिए। जिससे गाड़ी के सीसे भी टूट गए। इसके साथ ही उसमें सवार एक सिपाही चालक अश्विनी कुमार घायल हो गए। बाद में पहुंची रामगढ़ थाना की पुलिस ने मामला को शांत करा और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया। तथा ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए तीनों बाइक सवार युवकों को हिरासत में लेकर थाना आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलानी गांव निवासी लालू शाह का पुत्र तेजू बाइक से अपने दो अन्य साथियों के साथ सेनी सराय में आई बारात से लौट रहा था। वे अपने गांव से कुछ ही दूर पर पहुंचा था कि सिझुआं नहर पुलिया के पास गाड़ी खड़ी कर दोनों साथी शौच करने लगे। तभी ठकुरा गांव में आई बारात से लौट रहे बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा दिया। गाड़ी इतनी तेज थी कि तीनों लोग भी सड़क किनारे पलट कर घायल हो गए। जो मोहनियां थाना के तेलंगा गांव के प्रिंस सिंह, बिहारी यादव, रुद्र यादव बताए जाते हैं। जिनकों ग्रामीणों ने पकड़ लिया। तथा लहुलुहान अवस्था में पड़ा युवक आशीष को इलाज के लिए रामगढ़ मोहनियां के बाद बनारस ले जाने लगे। लेकिन बीच रास्ते में ही मौत हो गई।

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि कलानी के पास दुर्घटना में मृत युवक को धक्का मारने वाले को हिरासत में लिया गया है। आक्रोशित लोगों द्वारा पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। कानून तोड़ने की इजाजत किसी भी कीमत पर नहीं दी जाएगी। सूचना के बाद भी पुलिस नहीं रात्रि में पहुंची तो इसकी भी जांच कराई जा रही है। पुलिस की जवाबदेही हर हाल में होनी चाहिए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments