Homeभागलपुरबहन को देखने अस्पताल पहुंचे भाई को देखकर भड़का जीजा जमकर हुई...

बहन को देखने अस्पताल पहुंचे भाई को देखकर भड़का जीजा जमकर हुई मारपीट

Bihar: भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार की शाम जीजा-साला के बीच अचानक हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। करीब आधे घंटे तक चले इस ड्रामा को देखने के लिए अस्पताल परिसर में भीड़ जमा हो गयी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

NS News

दरसल यह घटना शुक्रवार की देर शाम करीब चार बजे की बतायी जा रही है। जब अचानक इमरजेंसी वार्ड से बाहर भाग रहे एक व्यक्ति का पीछा कर रहे व्यक्ति ने चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। चोर की आवाज सुनते ही इमरजेंसी के गार्डों ने भाग रहे व्यक्ति को रोक लिया। तब तक दूसरा व्यक्ति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। कुछ देर बीतने के बाद पता चला कि अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद पत्नी से मिलने पहुंचे उसके साले को देख जीजा भड़क गया था।

जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे देखते ही देखते दोनो के बिच मारपीट शुरू हो गई। मामले से सम्बन्धी जानकारी लेने पर मारपीट में घायल युवक नाथनगर के नरगा निवासी सुमन कुमार ने बताया कि वह अपनी मौसेरी बहन चंदा से मिलने अस्पताल पहुंचा था। इमरजेंसी में वह अपनी बहन से बात कर रहा था। उसी समय चंदा का पति जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सैनो निवासी राजेश कुमार तांती उर्फ राजू पहुंच गया और आते ही उसने मारपीट शुरू कर दी बीच बचाव में आई उसकी बहन को भी उसने पीट दिया। मामला पैसों के लेनदेन के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

घायल युवक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की बहनोई ने उससे 80 हजार रुपये जमीन के लिए लिया था। जब पैसे की मांग किया तो तरह-तरह के आरोप लगाने लगे। सुमन की बहन चंदा ने बताया कि पैसे को लेकर वह अपने मौसेरे भाई से बात करती थी, इस बात से पति को बुरा लगता था। चंदा ने बताया कि इमरजेंसी वार्ड में भी पति ने मारपीट की है।उसके पति राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी को साला ने कुछ खिला दिया है, इस कारण हमेशा उसका पक्ष लेती है। उसके खिलाफ साजिश हो रही है। बरारी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments