Homeनवादाबहन की विदाई करवाने पहुंचे भाई के साथ मारपीट, अधेड़ की हत्या

बहन की विदाई करवाने पहुंचे भाई के साथ मारपीट, अधेड़ की हत्या

Bihar: नवादा जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवी बीघा गांव में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह पूरा मामला बुधवार की बताई जा रही है। मृतक अधेड़ की पहचान स्वर्गीय रामेश्वर यादव के पुत्र ब्रह्मदेव यादव के रूप में की गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है। मृतक के छोटे पुत्र धीरज कुमार के द्वारा बताया गया की 20 अप्रैल को अलीगंज थाना क्षेत्र क्षेत्र के इस्त्री गांव बारात गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जंहा बारात में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के क्रम में कुछ लोगों के साथ मारपीट भी हुई थी। उस समय मामले को किसी तरह समझा बुझा कर शांत करा दिया गया था। वही लड़की का भाई अपनी बहन को विदाई करवाने के लिए देवी बीघा गांव पहुंचे थे। इसी दौरान गांव की पांच लोगों ने मिलकर लड़की के भाई के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया ।मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही मेरे पिता घटनास्थल पहुंचकर समझा बूझकर मामले को शांत कर रहे थे। इसी दौरान गांव के लोग अचानक मेरे पिता पर ही टूट पड़े और मेरे पिता के साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान मेरे पिता की मौत हो गई। इसके बाद पांचो आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

घटना की जानकारी तुरंत पकरीबरामा थाना प्रभारी अजय कुमार को दी गई। जहां घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि 20 अप्रैल को बाराती में भोजन को लेकर विवाद हुई थी और जब लड़की के भाई देवी बीघा पहुंचे तो मारपीट लड़की के भाई के साथ की जा रही थी बीच बचाव करने पहुंचे एक अधेड़ की मौत हो गई है। इस पूरे मामला की जांच की जा रही है। पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments