Homeमोहनियाबस की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी...

बस की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी की स्थिति गंभीर

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार को उसरी गांव के समीप जीटी रोड पर एक बस के चपेट में आने से बाइक सवार पति के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका वाराणसी में इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के बिछिया ग्राम निवासी चंद्रमा राम के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार बिछिया ग्राम निवासी चंद्रमा राम अपनी पत्नी गीता देवी के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार को बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए भभुआ जा रहे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsइसी दौरान मोहनियां थाना क्षेत्र के उसरी गांव के उत्तर जिगिना पथ मोड़ के समीप जीटी रोड पर वाराणसी से तेज गति से आ रही हंसराज बस (यूपी 65 आर टी 565) ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चंद्रमा राम वहीं सड़क पर गिर पड़े। बस में बाइक फंस गई। जिस पर दुर्गावती की पूर्व जिला पर्षद सदस्य गीता देवी भी थीं। बस बाइक को सड़क पर घसीटते हुए करीब ढाई सौ मीटर ले गयी। स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर चालक ने कुर्रा गांव के समीप बस को रोका। इसके बाद वह कंडक्टर के साथ फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल गीता देवी को अनुमंडल अस्पताल मोहनियां पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना के बाद मोहनियां थाना अधिकारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के स्वजनों के इंतजार में करीब दो घंटे तक जीटी रोड जाम रहा। दोनों लेन में वाहनों की लंबी कतार लग गयी। यूपी की तरफ जाने वाले वाहन कुर्रा-जिगिना पथ से रेलवे लाइन के बगल से जीटी पर निकल रहे थे। स्वजनों के आने के बाद शव को हटाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मोहनियां थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि रविवार को जिगिना पथ मोड़ के समीप जीटी रोड पर बस की चपेट में आने से बाइक सवार बिछियां ग्राम निवासी चंद्रमा राम की मौत हो गयी एवं उनकी पत्नी गीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई हैं।घटना स्थल से कुछ दूरी पर चालक बस छोड़कर भाग निकला। बस को जप्त कर लिया गया है। चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments